Realme Narzo 10A आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें क्या है इस फोन में खास और क्या होगी कीमत

0

Realme Narzo 10A आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। इस महीने की शुरुआत में रियलमी नार्ज़ो 10ए को इसके बड़े भाई रियलमी नार्ज़ो 10 के साथ लॉन्च किया गया था और आज यह नया Realme स्मार्टफोन Flipkart और Realme India वेबसाइट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह गुजरात, कर्नाटक, केरल, राजस्थान और तमिलनाडु जैसे कुछ राज्यों के चुनिंदा शहरों के ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बेचा जाएगा। Realme Narzo 10A थाईलैंड में फरवरी में लॉन्च हुए Realme C3 का रीब्रांडेड वेरिएंट। फोन MediaTek Helio G70 चिपसेट पर काम करता है और इसे केवल 3 जीबी रैम विकल्प में पेश किया गया है। रियलमी नार्ज़ो 10ए में चुनने के लिए दो अलग- रंग विकल्प भी हैं|

Realme Narzo 10A की स्पेसिफिकेशन

इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI दिया गया है। फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर Helio G70 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

Realme Narzo 10A का कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है, दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है और तीसरा लें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसके साथ एआई का भी सपोर्ट है।

Realme Narzo 10A की बैटरी
फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0,जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी है। इस फोन में रिवर्स चार्जिंग है यानी इसकी मदद से आप दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकेंगे। फोन का वजन 195 ग्राम है।
Realme Narzo 10A की कीमत और ऑफर्स
इस फोन की कीमत 8,499 रुपये है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से 22 मई को दोपहर 12 बजे होगी। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी कंपनी ने अभी नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here