राजस्थान में ही रहेंगे सचिन पायलट, मीडिया से जुड़ा बड़ा खुलासा !

0

राजस्थान सचिन पायलट की भूमिका को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं कि आख़िर राजस्थान में सचिन पायलट किस भूमिका में दिखेंगे !

कहा जाता है कि सचिन पायलट अगली बार मुख्यमंत्री का चेहरा कांग्रेस की ओर से घोषित किया जाएगा या फिर मंत्रिमंडल फेरबदल और विस्तार में उन्हें कोई बड़ी ज़िम्मेदारी दी जा सकती है !

साथ ही कहा जाता है कि उन्हें इसी कार्यकाल में मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है या फिर से प्रदेश कांग्रेस की कमान सौंपी जा सकती है !

हालाँकि कुछ मीडिया सचिन पायलट को दिल्ली भेजने की ख़बरें आए दिन चलाता रहता है कुछ मीडिया ये दिखाता रहता है कि सचिन पायलट को दिल्ली भेजकर किसी राज्य की बड़ी ज़िम्मेदारी और केंद्रीय संगठन में बड़ा पद दिया जा सकता है !

बहरहाल सचिन पायलट जब ख़ुद ही कई बार इस बात से इनकार कर चुके हैं कि वे राजस्थान छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं !

सचिन पायलट ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वे 50 साल तक राजस्थान में ही रहेंगे वे राजस्थान छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे !

इसके बाद भी लगातार कुछ मीडिया द्वारा ये ख़बरें चलाना कि सचिन पायलेट दिल्ली जाने वाले हैं ये कहाँ तक सही है या ऐसी ख़बरें किस आधार पर चलायी जा रही है !

कांग्रेस आलाकमान भी जानता है कि राजस्थान में बिना सचिन पायलट के कांग्रेस मज़बूत नहीं राजस्थान में बना सचिन पायलट कांग्रेस अधूरी है !

फ़िलहाल तो ये बात तय है कि सचिन पायलट राजस्थान छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं लेकिन सचिन पायलट को कमज़ोर करने के लिए ऐसी ख़बरें प्रकाशित या प्रसारित होती रही है लेकिन पायलट राजस्थान में ही रहने वाले हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here