भाजपा नेता को सब-इंस्पेक्टर का करारा जबाब कहा- औकात याद दिला देती

1

हरियाणा के जिला हिसार में बीते दिन हुए चप्पल कांड को लेकर नेशनल लेवल की राजनीति में सियासी बवाल मच गया है। एक पक्ष भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट पर निशाना साध रहा है, तो वहीं एक पक्ष सोनाली के तरफदारी कर रहा है। मामला सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी के सचिव का है, इनके आपसी विवाद में सोनाली ने सचिव को थप्पड़ और चप्पलों से पीट दिया। जिसके बाद इस घटना के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

सोनाली के इस चप्पल कांड के चर्चा में आने के बाद लोगों ने सोनाली को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर भी विपक्ष ने हमला बोल दिया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश की महिला सब इंस्पेक्टर अल्का ने अपने ट्वीट के जरिए सोनाली पर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही। अल्का लिखती हैं कि वे अगर मौके पर होती तो सोनाली को उनकी औकात दिखा देती। अल्का ने ये भी लिखा कि यदि पुरुष की गलती है भी तो उसे सजा देने के लिए कानून है आप (सोनाली) जज नहीं हो।

यह जो भी महिला है क़ानून से ऊपर नहीं है अगर पुरुष ने गलती करी भी थी तो क़ानून है सजा देने के लिए आप जज साहब नहीं हो मुक़दमा तो तुम जैसी औरत पर होनाचाहिए जिसने सरेआम ऐसा कांड किया,अगर मौक़े पर मैं होती तो तुमको तुम्हारी औक़ात ज़रूर दिखा देती स्त्री होने का फ़ायदा लेना भूल जाती तुम

सोनाली के चप्पल कांड के वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर को अंहकारी बता दिया। सुरजेवाला ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक अहंकारी मुख्यमंत्री और एक उनकी चहेती भाजपा नेत्री अहंकारी, तानाशाह व तालिबानी सरकार खट्टर साहब चला रहे हैं। सुरजेवाला ने सवाल उठाया कि क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारी अब भाजपा के नेताओं के थप्पड़ खाने के लिए हैं? क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों को भाजपा के कार्यकर्ता जाकर पीट कर आएंगे? हरियाणा के कर्मचारियों का कोई मान सम्मान नहीं बचा?

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here