शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत के पिता पर लगाया दूसरी शादी का आरोप

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्‍य संजय राउत के बयान ने तो मानो जैसे तूल ही पकड़ लिया है। सुशांत सिंह के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को झूठ साबित करते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। आरसी सिंह ने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। आरसी सिंह ने कहा कि संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं। और लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल, संजय राउत ने कहा था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की है। इसीलिए सुशांत सिंह और उनके पिता के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में एक बड़ा सा लेख लिखा था। जिसमें उन्होंने दावा किया था कि अभिनेता सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी। इस शादी को सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरसी सिंह शिवसेना नेता संजय राउत पर जमकर बरस रहे हैं। उन्होंने संजय राउत पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के कहने पर इस तरह के बयान दे रहे हैं। संजय राउत इस तरह का लेख लिखकर सुशांत सिंह और उनके पिता की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here