मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर बड़ा खुलासा ,जानिए कौन बनेगा मंत्री किसकी होगी छुट्टी !

0

आगामी गहलोत मंत्रीमंडल विस्तार में कौन कौन मंत्री बनाया जा सकता है इसको लेकर हर कोई कयास लगा रहा है ऐसे में हम भी आपको बताते हैं कि वो कौन कौन से मंत्री हो सकते हैं ..जिनकी मंत्रीमंडल से छुट्टी हो सकती है और किनको मंत्रीमंडल में शामिल किया जा सकता है !

हम पूरे 30 नामों की सूची आपको बताने वाले हैं जो मंत्रीमंडल में जगह बना सकते हैं ये नाम हो सकते हैं मुख्यमंत्री के तौर पर अशोक गहलोत इसके अलावा बीडी कल्ला, शांति धारिवाल, लालचंद कटारिया, रघु शर्मा, प्रमोद जैन भाया, शाले मोहम्मद, ममता भूपेश, भंवर सिंह भाटी, अशोक चांदना टीका राम जूली, राजेंद्र यादव, सुभाष गर्ग, प्रतापसिंह खाचरियावास, सुखराम विश्नोई ये वो नाम हैं, जो अभी भी मंत्रीमंडल में हैं और इनको फिर से मंत्रीमंडल में रखा जा सकता है इनमें ममता भुपेश की जगह शकुंतरा रावत को जगह दी जा सकती है !

अब हम आपको बताते हैं कि सचिन गुट से किन नेताओं को शामिल किया जा सकता है सचिन पायलट, बृजेंद्र ओला, दीपेंद्र शेखावत, मुरारी लाल मीणा, विश्वेंद्र सिहं, रमेश मीणा या फिर हेमाराम चौधरी !

अब आपको बताते हैं कि निर्दलीय या बसपा से कांग्रेस में शामिल नेताओं में से कौन कौन मंत्रीमंडल में शामिल हो सकते हैं उनमें नाम है राजेंद्र गुढ़ा या दीपचंद खैरिया, महादेव खंडेला, राजकुमार शर्मा, बाबूलाल नागर, सुरेश मोदी, संयम लोढ़ा !

इसके अलावा कांग्रेस के भी कुछ वरिष्ठ विधायक हैं, जिनको जगह मिल सकती है जैसे जितेंद्र सिंह, महेंद्र जीत सिंह मालवीय, डॉ. सीपी जोशी को विधानसभा अध्यक्ष की जगह मंत्रीमंडल में शामिल किया जा सकता है !

वहीं महेश जोशी को भी मंत्रीमंडल में जगह दी जा सकती है अब हम आपको बताते हैं कि वो कौन कौन से नाम हैं, जिनको हटाया जा सकता है परसादी लाल मीणा, गोविंद सिंह डोटासरा, हरीश चौधरी, भजनलाल जाटव, उदयलाल आंजना !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here