विपक्ष के सामने झुकी योगी सरकार, रातों रात फैसला लिया वापस

0

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना के मरीजों को मोबाइल साथ ले जाने पर पाबंदी लगाने का आदेश दिया था जिसे योगी सरकार को वापस लेना पडा है ! इस आदेश के बाद से ही योगी सरकार लगातार घिरी हुयी थी विपक्ष के नेता जमकर इस आदेश का विरोध कर रहे थे जिसके बाद अब इस आदेश को वापस ले लिया गया है !

अब सरकार का कहना है कि मरीज मोबाइल और चार्जर इस्तेमाल कर सकता है लेकिन उसे पहले सैनेटाइज किया जाएगा.

बता दें कि पहले ये आदेश मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट के केके गुप्ता की ओर से शनिवार देर रात जारी किया गया था. इस आदेश में ये भी लिखा है कि कोविड अस्पताल के इंचार्ज को दो मोबाइल फोन उपलब्ध कराएं जाएं, ताकि मरीज अपने परिजनों से बात कर सकें. हालांकि सरकार की ओर से यह आदेश कोरोना संक्रमित मरीजों के कोविड अस्पतालों में आने के 2 महीनों के बाद जारी हुआ जिस पर तमाम सवाल उठने लगे

उत्तर प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 6000 के पार

यूपी में 288 नए मरीज के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 6017 तक पहुंच गया है. तीन और मरीजों की मौत के साथ अब तक 155 लोग इस बीमारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं. प्रदेश में अब 3406 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्य स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने शनिवार को बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 2332 तक पहुंच गई है. हालांकि अब तक 3335 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं 152 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here