जब भटक गए थे विराट कोहली, टीम से हो गए थे बाहर; कोच ने दी सलाह

0

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली टैटू के शौकिन हैं। उनके शरीर पर कुल 16 टैटू बने हुए हैं। कोहली की राह पर चलते हुए टीम इंडिया के कई अन्य खिलाड़ियों ने भी टैटू रखने शुरू कर दिए। उनमें केएल राहुल और हार्दिक पंड्या मुख्य हैं।

कोहली ने टैटू के बारे में एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि इसके लिए शुरू में उन्हें अपने कोच की नाराजगी भी झेलनी पड़ी थी। बाद में प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें ज्यादा टैटू बनाने की इजाजत दी गई थी। इस दौरान कोहली ने स्वीकार किया कि आईपीएल के पहले सीजन (2008) में वे भटक गए थे। इस कारण उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर होना पड़ा था।

कोहली ने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में 8 साल पहले कहा था, ‘‘मुझे पहले टैटू बनवाने का शौक पहले था। ये चीजें अब तो निकल सकती नहीं। 16 साल की उम्र में कोच से डांट पड़ी थी। मैं गर्मी में भी फुल टीशर्ट पहना था। बाद में उन्हें पता चला तो वे गुस्सा हो गए थे। इसके बाद मैं फिर से उनसे पूछा कि मुझे एक और टैटू बनाना है।

इस पर उन्होंने कहा कि प्रदर्शन बेहतर करने के बाद बनवा लेना। फिर मैंने टैटू बनवाया। इसके बाद वो मुझे ज्यादा नहीं बोलते थे। फिर मैंने एक और बड़ा टैटू बनवाया। फिर बाद में हटवाने का मन किया तो कोच ने मना कर दिया था। मेरा प्रदर्शन शानदार रहा था।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here