क्या गहलोत खेमे में गये कोटा और उदयपुर संभाग के भाजपा विधायक !

0

राजस्थान में कांग्रेस के साथ साथ अब भाजपा ने भी अपने विधायकों की बाडेबंदी शुरू कर दी है कल कुछ विधायकों को अहमदाबाद रवाना कर दिया था और आज भी कुछ विधायकों को बाडेबंदी के लिये ले जाया गया है !

कल उदयपुर और जोधपुर संभाग के विधायकों को ले जाने के बाद आज भीलवाडा और जयपुर के विधायकों को बाडेबंदी के लिये ले जाया गया है लेकिन इन सब में से कोटा और बीकानेर संभाग के विधायक गायब हैं उन्हें अभी तक बाडेबंदी में नहीं देखा गया है तो क्या इन संभागो के भाजपा विधायक गहलोत खेमे में चले गये हैं ?

क्योंकि ऐसे सवाल का कारण है इन संभाग के विधायकों का मौजूद न होना और दूसरा कारण है कि गहलोत के दो सीनियर मंत्री बीडी कल्ला और शांति धारीवाल इन दोनों संभागों से आते हैं तो क्या जो भाजपा के विधायक इन संभागो से आते हैं और बाडेबंदी में जाने के वजाय गहलोत खेमे में चले गये हैं तो इसमें इन दोनों मंत्रियों ने भूमिका निभायी है अगर ऐसा होता है तो भाजपा में टूट दिख सकती है और साथ ही लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर भी सवालिया निशान खडा हो सकता है क्योंकि वे खुद कोटा संभाग से सांसद हैं और लोकसभा स्पीकर भी हैं !

लेकिन जब तक ये विधायक सामने नहीं आते तबतक स्थिती विचारणीय है और कहीं न कहीं इन विधायकों की बाडेबंदी में अनुपस्थिती कोई बडा संकेत है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here