सीएम गहलोत के बेटे का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो में कई बातें आयी सामने !

0

राजस्थान की सियासत में ऑडियो टेप के बाद अब नए वीडियो से घमासान मचना तय है। दरअसल, स्पीकर सीपी जोशी के घर जाकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने बुधवार को मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान स्पीकर ने कहा कि हालात मुश्किल हैं। 30 आदमी निकल जाते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते। वो सरकार गिरा देते।

स्पीकर सीपी जोशी का कल जन्मदिन था। इस मौके पर वैभव गहलोत ने उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच राजस्थान सरकार को लेकर बातचीत हुई। इस बातचीत में स्पीकर सीपी जोशी ने कई राज खोले।

बेफ्रिक होकर सीपी जोशी सभी बातें कैमरे के सामने बोले जा रहे थे। फिर स्पीकर के स्टाफ ने यही वीडियो मीडिया को भेज दिया। आपको बता दें कि राजस्थान में 14 अगस्त से विधानसभा का सत्र, सरकार के प्रस्ताव को राज्यपाल की मंजूरी मिल गई है।

वैभव गहलोत- राज्यसभा चुनाव के बाद 10 दिन निकाला
स्पीकर सीपी जोशी- 30 आदमी निकल जाते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते। हल्ला करके रह जाते, वो सरकार गिरा देते। अपने हिसाब से उन्होंने कॉन्टेक्ट किया इसलिए हो गया। दूसरे के बस की बात नहीं थी।

बीजेपी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना-
वीडियो आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), गहलोत सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि गहलोत सरकार को बचाने की सबसे ज्यादा चिंता स्पीकर सीपी जोशी और वैभव गहलोत को है। इस वीडियो से स्पीकर की भूमिका के साथ-साथ पूरे सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करता है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि समय पर फ्लोर टेस्ट की मांग की जाएगी। अभी तो हम सरकार की नौटंकी देख रहे हैं कि ये क्या करने वाले हैं। सकारात्मक विपक्ष के रूप में हमारी भूमिका राजस्थान के लिए सकारात्मक ही होगी, लेकिन समय का इंतजार करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here