वसुंधरा राजे ने पार्टी में बढायी सक्रियता, कार्यकर्ताओं से की फोन पर बातचीत

0

जयपुर. कोरोना और लॉकडाउन के चलते पिछले करीब ढाई माह से राजस्थान से दूर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों पार्टी और संगठन में काफी सक्रिय दिख रही हैं. खासतौर पर जिलों में संगठन के पदाधिकारियों के बीच राजे के आ रहे फोन कॉल चर्चा में हैं. हाल ही में वसुंधरा राजे ने सिरोही सहित कुछ जिलों में भाजपा के संगठन से जुड़े पदाधिकारियों को अचानक फोन कर उनकी और परिवार की कुशलक्षेम पूछ रही हैं.

इस दौरान क्षेत्र में बीजेपी संगठन की ओर से किए जा रहे सेवा कार्यों की जानकारी भी ली गई. वहीं, क्षेत्र के अन्य पार्टियों से जुड़े नेताओं के कामकाज को लेकर भी जानकारी जुटाई गई. खास बात यह है कि इस बार वसुंधरा राजे के फोन जिन छोटे कार्यकर्ताओं के पास गए, उनमें से अधिकतर ऐसे थे, जिन्होंने अपनी राजनीति में पहली बार फोन पर वसुंधरा राजे से बात की है. यही कारण है कि जब फोन पर बात हुई तो यह नेता भी उत्साहित हुए और उन्होंने यहां तक कह दिया कि मैडम आपको यहां सब लोग मिस करते हैं. सिरोही जिले के एससी मोर्चा अध्यक्ष और बीजेपी जिला मंत्री प्रकाश मेघवाल के पास भी हालही में पूर्व मुख्यमंत्री का फोन आया जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

मेघवाल से जब बात की तो उन्होंने कहा कि हम जैसे छोटे कार्यकर्ताओं के पास पहली बार पार्टी के इतने बड़े लीडर का फोन आया है. मेघवाल ने कहा कि जिले के कुछ और कार्यकर्ताओं के पास भी वसुंधरा जी ने बीते 1 सप्ताह के दौरान फोन किया है.

दरअसल, वसुंधरा राजे राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की दिग्गज नेता रही हैं. लेकिन लंबे समय से प्रदेश भाजपा में हुए बदलाव में उनकी भूमिका कुछ खास नहीं रही. अब जिलों में भाजपा पदाधिकारियों के पास पहुंच रहे उनके फोन कॉल ने उनकी बढ़ती सक्रियता की ओर इशारा किया है, जो प्रदेश भाजपा में इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here