वसुंधरा राजे बीजेपी से टूटकर बना सकती हैं तीसरा मोर्चा !

0

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 3 दिन से लगातार दिल्ली में है वह जेपी नड्डा से मिल चुकी है राजनाथ सिंह से मिल चुकी है और अब उनका प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का भी कार्यक्रम है !

माना जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रदेश के बीजेपी के कई बड़े नेताओं से खासी नाराज है खासकर उन नेताओं से जिन्होंने बीते कुछ दिनों में वसुंधरा राजे के खिलाफ नकारात्मक प्रचार किया है बयान दिए हैं अभियान छेड़ा है इसमें वह खबर थी शामिल है जिसमें कहा गया कि वसुंधरा राजे 46 विधायकों के साथ बीजेपी से टूट सकती है !

माना जा रहा है कि केंद्रीय बीजेपी ने वसुंधरा राजे को किसी राज्य में राज्यपाल बनने का ऑफर भी दिया लेकिन वसुंधरा राजे ने इसे ठुकरा दिया और बीजेपी के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त की है !

ऐसे में माना जा रहा है कि अगर केंद्रीय नेतृत्व वसुंधरा राजे की नाराजगी को दूर नहीं कर पाया तो बीजेपी टूट सकती है और तीसरे मोर्चे के तौर पर राजस्थान में उभर सकती है अगर ऐसा हुआ तो बीजेपी और सचिन पायलट के मंसूबों पर पानी फिर सकता है और गहलोत सरकार के लिए थोड़ी आसानी हो सकती है हालांकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई कि वसुंधरा राजे का अंतिम फैसला क्या है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here