इस एक्ट्रेस ने बिक‍िनी में रचाई थी पहली शादी, 52 साल की उम्र में एक बार फ‍िर दूल्‍हे के इंतजार में हैं !

0

हॉलीवुड के फेमस और हॉट एक्ट्रेस पामेला एंडरसन शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और चाहती हैं की एक बार उनकी और शादी हो जाए। पामेला एंडरसन ने अपनी ये चाहत एक इंटरव्यू में बताई, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह एक और शादी करने को इच्छुक हैं, तो पामेला ने तुरंत कहा कि, वह बहुत उत्साहित हैं कि एक बार और वह शादी कर सकें। ईश्वर एक बार उन्हें और मौका दे कि वह शादी कर सकें। बता दें कि पामेला एंडरसन ने अब तक तीन शादियां की हैं और तीनों शादियों से वह अलग हो चुकी हैं।

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूयॉर्क टाइम्स मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने कहा कि वह अपने असफल रहे संबंधों से निकल कर बहुत खुश हैं और दोबारा ईश्वर उन्हें एक बार और मौका दे तो वह शादी कर सकती हैं।

पामेला ने कहा, सिर्फ एक और बार, हे ईश्वर, बस एक बार और उनकी शादी करा दो। उन्होंने अपने पिछले रिश्तों पर बात करते हुए बताया कि, “ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि उन्हें जैसा आज होना चाहिए, वह आज वैसी ही हैं। आज मैं यहां हूं और खुश हूं। मुझे अपने लिए ये खुश ज्यादा महत्वपूर्ण है।
इतना ही नहीं पामेला ने यह भी कहा कि मैंने तीन बार शादी की है, लेकिन पता नहीं लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि मैंने पांच शादिया की हैं। मुझे पता नहीं लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। उन्होंने क्लियर किया कि उन्होंने अब तक टॉमी ली, बॉब रिची (किड रॉक) और रिक सॉलोमन से ही शादी की है। उन्होंने कहा कि हां ये ज्यादा है, लेकिन पांच से तो कम ही है।
हालांकि वह चाहती हैं कि चौथी शादी भी वह कर लें। ईश्वर ने चाहा तो यह भी होगा, लेकिन चौथी शादी के लिए फिलहाल उनकी नजर में कोई नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here