सुष्मिता सेन ने किया बड़ा खुलासा, ऐसे जीती ये बड़ी जंग !

0

सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई स्टार लॉकडाउन की दिनचर्या के बारे में बताते नजर आ रहे हैं !अब एक और बॉलीवुड स्टार सामने आयी हैं जो दर्शकों को योग सिखा रहीं है !

हम बात कर रहें हैं मशहूर अभिनेत्री मिस इंडिया एवं मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन की ! सुष्मिता सेन ने अपने यूट्यूब चैनल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नानचूक वर्कआउट करती नजर आ रहीं है ! इस वीडियो में उन्होनें बताया कि वे सितंबर 2014 में एडिसन डिसीज नाम की एक बीमारी ऑटो इम्यून डिसीज की शिकार हो गई थीं !

जिसके बाद उनके शरीर में हमेशा दर्द और थकान रहती थी ! आंखों के नीचे काले घेरे हो गये थे और सुष्मिता इस बीमारी को लगातार चार साल तक झेला ! आपको बता दें कि नानचूक एक मार्शल आर्ट हथियार है जिसमें दो स्टिक एक चेन से जुडी होती हैं !

सुष्मिता ने बताया कि इस बीमारी में उन्हें स्टेरॉयड भी लेने पडे जिसका साइड इफेक्ट भी उन पर पडा लेकिन नानचूक वर्कआउट से उनका एग्रेशन बाहर निकल गया और 4 साल बाद इस बीमारी से लडने के बाद अब वे इस दर्द से बाहर निकल आयीं हैं

सुष्मिता कई बडी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

सुष्मिता सेन बीबी नंबर 1, मैं हूं ना, मैने प्यार क्यूं किया सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं सुष्मिता अपनी अदाकारी के चलते कई अवार्ड भी जीत चुकी हैं इसके साथ सेन कॉमेडी सुपरस्टार स्टेंडअप कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभा चुकीं हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here