सुशांत सिंह के एक और फैन की आत्महत्या, 14 साल की उम्र में उठाया ये कदम !

0

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) से पूरे देश में शोक की लहर है. इस बीच उनके एक और फैन ने आत्महत्या कर ली है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक 14 साल का ये लड़का नागपुर के पास जरीपटका का रहने वाला था. परिवारवालों के मुताबिक सुशांत सिंह की मौत के बाद से वो गम में डूबा था. परिवारवाले लगातार इस घटना से उनका ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे थे.

हमेशा गम में डूबा रहता था

पुलिस के मुताबिक उन्हें घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मौत का मामला दर्ज कर लिया है. परिवारवालों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से को काफी तनाव में था. वो लगातार इस अभिनेता की आत्महत्या से जुड़ी खबरें टीवी और देखता था. साथ ही वो हमेशा गम में डूबा रहता था.

दो और लोगों ने की थी आत्महत्या
इससे पहले बिहार की राजधानी पटना समेत दो जिलों से अलग-अलग घटनाओं में एक युवती और युवक ने आत्महत्या कर ली थी. पहली घटना पटना से जुड़ी हुई है, जहां कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर स्थित रोड नंबर 12 में 17 साल की युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. पटना में सुसाइड करने वाली 17 साल की इस युवती ने हाल में ही पटना के एक स्कूल से मैट्रिक की परीक्षा भी दी थी, जिसमें उसका पेपर ठीक नहीं गया था. इसके कारण भी वह डिप्रेशन में थी. आत्महत्या की दूसरी घटना नालंदा की थी. गौतम नाम के इस युवक के चाचा ने बताया कि वो सुशांत की मौत के बाद से काफी टूट गया था.


सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसकी जानकारी एक्टर के नौकर ने पुलिस को कॉल करके दी थी. पिछले हफ्ते बिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में याचिका दायर की गई है, जिसमें उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here