सिंधिया का शिवराज के साथ सौदे का हुआ खुलासा, इसलिए गये भाजपा में ?

0

मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं । ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से भाजपा में शामिल हुए तब से कांग्रेस सिंधिया पर हमलावर हैं। पूर्व मंत्री, वरिष्ठ विधायक एवं सिंधिया के धुर विरोधी डॉ गोविंद सिंह ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि सिंधिया ने प्रदेश में करोड़ों रुपए की जमीन हडपी हैं और उसे अब बचाने के लिए शिवराज से सौदा किया है।
सिंधिया को अपने अवैधानिक कृत्य छुपाने के लिए सरकार का संरक्षण चाहिए इसीलिए वे भाजपा में गए हैं।


ग्वालियर में अपने निवास पर पत्रकारों से बात करते हुए डॉक्टर गोविंद सिंह ने सिंधिया पर यह गंभीर आरोप लगाए। शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में देरी और अब विभागों के बंटवारे में देरी के सवाल पर डॉ गोविंद सिंह ने कहा जहां जहां सिंधिया के पैर पडेंगें वहां बंटाधार होना ही हैं , कांग्रेस में रहे तो ब्लैक मेल करते रहे । अब अपनी जमीन जायदाद बचाने प्रॉपर्टी बचाने और अवैधानिक कृत्य जो सिंधिया ने किए हैं उनको दबाने के लिए सरकार का संरक्षण चाहिए। अब भाजपा की सरकार आयी हैं , उन्होनें जमीनों के घोटाले किए हैं , हजारों करोड की जमीनें हडपी हैं । उसको बचाने के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं , जिससे सुरक्षित रह सकें ।


कमलनाथ ने जब उनके कारनामे देखे तो कार्रवाई शुरू की थी इससे भयभीत होकर उन्होनें शिवराज से सौदा कर लिया और अपने ईमान के साथ ज़मीर को गिरवी रखकर हमारे कांग्रेस के साथियों को भी ले जाकर वहां गिरवी रख दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here