सचिन पायलट ने दिखायी सक्रियता, प्रवासी मजदूरों पर सियासत को लेकर दिया बयान !

0

जयपुर. कोरोना के बीच फंसे हुये प्रवासी मजदूर जो अपना घर,गांव, शहर छोडकर दूसरी जगह आजिविका चलाने गये हुये हैं वे अपने घर जाना चाहते हैं चाहे उन्हें सरकार या विपक्ष भेजे लेकिन देश में अब इन प्रवासी मजदूरों को लेकर सियासत जारी है !

पिछले कुछ दिनों से इन प्रवासी मजदूरों को लेकर यूपी सरकार और विपक्ष में सियासी पलटवार जारी है ! दरअसल कांग्रेस ने प्रवासी मजदूरों के लिए राजस्थान से बसें भेजने का प्रस्ताव योगी सरकार के सामने रखा और योगी सरकार ने इसे मंजूरी दे दी !

लेकिन अब योगी सरकार इन बसों को अपने राज्य की सीमा में घुसने नहीं दे रही है जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में सियासत जारी है इस बीच राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट का बयान सामने आया है

सचिन पायलट ने कहा है कि इस विपदा की घड़ी में श्रमिकों के प्रति उत्तरप्रदेश सरकार का यह व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। यह राजनीति करने का नहीं बल्कि मानवता का परिचय देते हुए प्रवासी श्रमिकों को हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का समय है पायलट ने ये भी कहा कि सवाल ये नहीं कि बसें कितनी है ! सचिन ने ये भी कहा कि योगी सरकार घूमाने का काम कर रही है और जनता इसे याद रखेगी !

बात भी सही है इस समय सभी पार्टियों का उद्देश्य होना चाहिए इन प्रवासी मजदूरों को किसी भी हालत में घर पहुंचाना लेकिन इन सब के बीच प्रवासी मजदूर फंसे हुये हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here