October 25, 2021

सचिन पायलट को लगा बडा झटका, नये प्रभारी माकन ने दे दिया झटका !

1 min read

राजस्थान का राजनीतिक विवाद कांंग्रेस ने भले ही सुलझा लिया हो, लेकिन वो कहावत हैं ना कि ”रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय, टूटे पे फिर ना जुड़े , जुड़े गाँठ परी जाय.” अशोक गहलोत और सचिन पायलट के आपसी व्यवहारों में वो गांठ पड़ चुकी हैं. दोनों एक दूसरे पर इशारों ही इशारों में हमला करने से नहीं चूक रहे हैं.इसी बीच नवनियुक्त प्रभारी महासचिव अजय माकन ने दोनों को लेकर बड़ा बयान दिया है. अजय माकन ने कहा कि पार्टी के सभी जूनियर नेताओं को वरिष्ठ नेता का सम्मान करना चाहिए.

मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने कहा कि पार्टी सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का ख्याल रखती है. माकन ने स्वयं का उदाहरण देते हुए कहा कि मुझे पार्टी ने हमेशा प्रमोट किया. वहीं माकन ने इंटरव्यू के दौरान सचिन पायलट को नसीहत भी दी कि जूनियर नेताओं का वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए.

विपरीत परिस्थितियों में संयम से लेना चाहिए काम

एक सवाल के जवाब में अजय माकन ने कहा कि राजनीति में कई बार विपरीत परिस्थितियांं आती रहती है, लेकिन हमेशा संयम से काम लेना चाहिए. माकन ने कहा कि हमने आज तक शीलाजी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है.

राहुल के करीबीयों में माने जाते हैं माकन

अजय माकन राहुल गांधी के सिपहसालार माने जाते हैं. राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से हटने के बाद ही अजय माकन को साइड लाइन चल रहे थे, जिसके बाद अब उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है. बताया जा रहा है कि माकन की नियुक्ति के पीछे राहुल गांधी की टीम की फिर से वापसी के तौर पर देखा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...