सोनिया गांधी और सीएम गहलोत को सचिन पायलट ने फिर चेताया !

0

राजस्थान में गहलोत और पायलट खेमा शुरूआत से ही आमने सामने रहा है आए दिन दोनों गुटों के विधायक कोई न कोई बयान दे देते हैं जिससे प्रदेश की सियासत गरमा जाती है !

पिछले साल जब पायलट गुट बागी होकर मानेसर चला गया था तो उसके बाद आलाकमान ने पायलट खेमे की परेशानियों का जल्द निपटारा करने का वादा किया था और उसके लिए एक कमेटी भी बनाई थी !

हालांकि कमेटी ने अभी तक किसी भी मुद्दे पर विचार नहीं किया है और न ही शायद कोई मांग पायलट गुट की मानी गई है जिसके चलते आए दिनों पायलट गुट का गुस्सा लावा बनकर सामने आता रहता है !

एक बार फिर अब खुद सचिन पायलट ने आलाकमान और सीएम गहलोत को आगाह कर दिया है कि जल्द से जल्द उनकी मांगो को पूरा किया जाए दरअसल अंबेडकर जयंती के मौके पर पीसीसी पहुंचे सचिन पायलट ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को पुष्पाजंली अर्पित कर मीडिया से बातचीत की !

इस दौरान पायलट ने कहा कि सरकार ने ढाई साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है और जल्द ही अधूरे काम सरकार पूरा करेगी और आशा है कि प्रदेश में जल्द राजनीतिक नियुक्तियां होंगी !

समस्याओं के निपटान को लेकर पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में बनी कमेटी जल्द ही अपना काम पूरा करेगी साथ ही पायलट ने कहा कि अहमद पटेल के निधन से कमेटी से काम में देरी हो गई और उम्मीद है कि अब जल्द कमेटी सौंपे गए कार्य को पूरा करेगी

पायलट के इस बयान के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में एक बार फिर राजनीतिक नियुक्तियों और मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चाएं तेज कर दी हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here