रिया चक्रवर्ती पर लगा सुशांत राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप !

0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोगों में नेपोटिज्म को लेकर काफी गुस्सा है। इस केस में अब तक करन जौहर, एकता कपूर, यशराज फिल्म्स और सलमान खान फिल्म्स समेत कुल 7 प्रोडक्शन्स हाउस के खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई जा चुकी है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि बिहार की कोर्ट में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। बता दें कि सुशांत की आत्महत्या के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार की अदालत में मुजफ्फरपुर के पटही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने याचिका दायर की है। कुंदन कुमार सुशांत राजपूत के बड़े फैन हैं। इस मामले की सुनवाई 24 जून को होगी। याचिका में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का आर्थिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है।

कोर्ट में दर्ज केस के बारे में बताते हुए याचिकाकर्ता के वकील ने बताया, मेरा क्लाइंट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का बहुत बड़ा फैन रहा है। एक्टर के निधन के बाद से ही वो गहरे सदमे में है। उन्होंने IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत 19 जून को केस दर्ज करवाया है।

इसके पहले मुंबई पुलिस को दिए बयान में रिया ने बताया था कि सुशांत से उनका झगड़ा भी हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपार्टमेंट छोड़ दिया। पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। अभी तक 15 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here