राज्यसभा जीत पर पायलट का बडा बयान, पायलट विरोधियों को बडा संदेश

0

राज्यसभा की 3 सीटों पर शुक्रवार को विधानसभा में वोटिंग हुयी. चुनाव के साथ ही शुक्रवार सुबह बाड़ों में बंद विधायकों को भी आजादी मिल गयी. 10 जून से कांग्रेस के विधायकों की जेडब्ल्यू मैरियट रिसोर्ट में बाड़ेबंदी की जा रही थी. उसके बाद शुक्रवार को सभी विधायकों को बड़ा बंदी से विधानसभा ले जाया गया, जहां पर विधायकों ने मतदान किया !

सुबह 9 बजे से शाम 4:00 बजे तक मतदान किया गया. इस दौरान तमाम विधायकों ने मताधिकार का प्रयोग किया.जिसमें कांग्रेस के दो एवं भाजपा के एक प्रत्याशी की जीत हुयी कांग्रेस की ओर से केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी एवं भाजपा से राजेन्द्र गहलोत को जीत मिली !

वहीं इन सबके बीच राज्यसभा चुनाव के परिणाम को लेकर डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बडा बयान दिया है पायलट ने कहा कि अंत में वही हुआ जो मैं कहता आया था, राजस्थान में हमारे दोनो कैंडिडेट पूरे बहुमत के साथ जीतकर गये हैं और ये दोनों केसी वेणुगोपाल जी और नीरज डांगी जी दिल्ली में कांग्रेस कि तरफ से और राजस्थान के मुद्दों को वहां पर उठाएंगे,

पायलट ने ये भी कहा कि आज का दिन महत्वपूर्ण है क्योंकि जो संख्याबल है वो पूरा हम लोगों को मिला और कहने में कोई संकोच नहीं है कि बहुत स्ट्रांग मैसेज आज जयपुर से जाएगा हमारे दोनों उम्मीदवारो कि और से सरकार के पक्ष में !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here