राज्यसभा चुनावों को लेकर डिप्टी सीएम का विपक्ष को करारा जबाब, कोई कितनी भी कोशिश कर ले कुछ नहीं होगा

0

जयपुर. उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि कोई कितनी भी कोशिश कर ले, हम राज्यसभा चुनाव में उम्मीद से ज्यादा मत हासिल करेंगे। हमारे दोनों उम्मीदवार राज्यसभा जाएंगे। निर्दलीय विधायक हमारा समर्थन कर रहे हैं। कांग्रेस के पास राज्यसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत है। पायलट ने गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और किसान नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर भड़ाना (दौसा) स्थित स्मारक पुष्पांजलि के बाद यह बात कही।

पायलट ने कहा कि कुछ लोग जानबूझकर यह माहौल खड़ा करना चाहते हैं कि कांग्रेस में खींचतान है। आने वाली 19 को जब मतगणना होगी तो उम्मीद से ज्यादा मत हमें मिलेंगे। जो घटनाक्रम अलग-अलग राज्यों में हो रहा है, उसके अनुभव हमारे पास है। राजस्थान के लोग बेहद निष्ठावान हैं। उन्होंने कहा कि जो संख्या बल हमारे पास है, इससे हर कोई जानता है कि हमारे दोनों उम्मीदवारों की जीत होगी। कल हमने बैठक भी की थी और आज भी हम एक और बैठक करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते कह सकता हूं कि जब हम विपक्ष में थे तो उप चुनाव भी हमने जीते थे।

इससे पहले अपने पिता को याद करते हुए उन्होंने कहा कि राजेश पायलट ने जनता के मन में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी, आज देश प्रदेश की जनता उनका नाम गर्व, प्यार और सम्मान से याद कर रही है। इस दौरान मंत्री ममता भूपेश सहित, सुशील शर्मा सहित अन्य कई नेताओं ने भी पायलट को पुष्पांजलि अर्पित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here