सुशांत सिंह राजपूत के गले पर निशान को लेकर उठे सवाल सीबीआई जांच चाहती हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस !

0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस की 3 टीमें कर रही हैं। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और सुशांत के बेहद करीबी दोस्तों से अब तक पूछताछ की जा चुकी है। इनमें सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। सुशांत सिंह के मौत के बाद कई बड़े सितारों के खिलाफ अलग-अलग जगहों पर मुकदमा भी दर्ज हुआ है। कई लोगों का मानना है कि प्रोफेशनल रंजिश की वजह से सुशांत सिह राजपूत ने अपनी जान दी है। कई लोग इसे सुसाइड नहीं बल्कि हत्या मान रहे हैं। हालांकि अभी इसकी जांच जारी है।लोगों का यह भी मानना है कि यह केस उतना सीधा नहीं है जितना नजर आ रहा है.

उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख जैसे राजनेताओं ने निष्पक्ष और निष्पक्ष सुनवाई का आश्वासन दिया है. अब तक, पुलिस द्वारा अभिनेता के सहयोगियों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि, अब प्रशंसकों के साथ-साथ कुछ अभिनेता भी चाहते हैं कि मामला निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया जाए. महाभारत की द्रौपदी, अभिनेत्री रूपा गांगुली जो भारतीय जनता पार्टी का भी हिस्सा हैं, ने मामले की सीबीआई जांच के लिए कहा है.
उन्होंने लगातार कई ट्वीट्स की एक कड़ी सी बनाकर अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने अपने ट्वीट में भाजपा के अमित शाह को भी टैग किया है. भाई-भतीजावाद पर एक बड़ी बहस चल रही है जो अभी सोशल मीडिया पर चल रही है, जिसमें प्रशंसक बड़ी संख्या में स्टार किड्स को अनफॉलो कर रहे हैं.

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में, ट्वीट्स की एक श्रृंखला में अभिनेता शेखर सुमन ने भी मामले में सीबीआई जांच के लिए कहा और कहा कि वह सुशांत के लिए न्याय के लिए एक मंच बना रहे हैं. उनके ट्वीट में लिखा था, “यह स्पष्ट है कि अगर सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली, जिस तरह से वह दृढ़ इच्छाशक्ति वाले और बुद्धिमान थे, तो उन्होंने निश्चित रूप से एक सुसाइड नोट छोड़ा होगा. मेरा दिल मुझसे कहता है, कई अन्य मामला जो आखों से दिख रहा है उससे कहीं अधिक है.”

अपने बाद के ट्वीट्स में, शेखर ने बिहारी की भावना को भी छुआ, क्योंकि सुशांत पटना, बिहार से थे. उन्होंने लिखा, “सुशांत एक बिहारी थे इसीलिए बिहारी भावना सबसे आगे है. लेकिन मैं इस तथ्य को दूर नहीं कर रहा हूं कि यह भारत के सभी राज्यों से चिंतित है और किसी अन्य के साथ सुशांत की त्रासदी नहीं होनी चाहिए. युवा प्रतिभा इसे अपने दम पर बनाने की कोशिश कर रही है.”

इस बीच सोशल मीडिया पर यह कहा जा रहा था कि सुशांत की हत्या करने के बाद दरवाजा बाहर से बंद किया गया था। इस मामले में पुलिस ने सुशांत के उस कमरे की चाबी बनाने वाले के बयान भी दर्ज किए हैं। चाबी बनाने वाले ने पुलिस को साफ कहा है कि सुशांत का दरवाजा अंदर से लॉक किया गया था। उसने अपने बयान में कहा है कि सुशांत के कमरे के दरवाजे को बाहर से धक्का देकर खोलने की कोशिश जरूर की गई थी लेकिन उस दरवाजे के लॉक के साथ किसी तरह की न तो छेड़छाड़ की गई थी और न ही उसे बाहर से बंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here