October 25, 2021

पायलट और राहुल की मुलाक़ात को लेकर प्रताप सिंह खाचरियावास का बड़ा बयान !

1 min read

पंजाब के बाद सभी की नजरें राजस्थान के सियासी गलियारों पर हैं दिल्ली में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के साथ सचिन पायलट की मुलाकात पर राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपनी बात रखी है !

खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार है और सभी को समय-समय पर अपनी बात रखने का अधिकार है !

इसी दौरान उन्होंने कहा कि क्या होगा क्या नहीं होगा यह मीडिया हमसे ज्यादा जानती है कांग्रेस पार्टी की राजस्थान की सरकार देश की नंबर 1 सरकार है हमने कोरोना में सबसे अच्छा काम किया है हमने पंचायत चुनाव जीते निकाय चुनाव जीते और उप चुनाव जीते यह सब के सामने हैं !

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी से ढाई प्रतिशत वोट कांग्रेस को ज्यादा मिला है भाजपा के चिंतन शिविर में उनकी चिंताएं सामने आई हैं !

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं का कहना है कि 80 सीटों से ज्यादा बीजेपी को नहीं मिल सकती महाराणा प्रताप और भगवान राम का अपमान करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी !

कहा जा रहा है कि पंजाब के बाद अब कांग्रेस आलाकमान राजस्थान के मामलों को ठीक करने की कवायद में एक्टिव हो गया है !

loading...

दरअसल प्रदेश कांग्रेस की सियासी हालातों को लेकर दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने अहम बैठक की है !

इस बैठक में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल मौजूद रहे हैं !

साथ ही इसके अलावा राजस्थान कांग्रेस के कई मंत्रियों का राहुल गांधी से मिलना बता रहा है कि राजस्थान में जल्द ही सत्ता और संगठन में बड़ा फेरबदल होने वाला है !

साथ ही विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की प्रदेश में नई भूमिका को लेकर भी कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है !

पंजाब कांग्रेस के सियासी घटनाक्रम के बाद अब राजस्थान में भी कोई बड़ा सियासी उठापटक होने के संकेत दिल्ली आलाकमान से मिल रहे हैं !

1 सप्ताह में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दूसरी बार शुक्रवार को राहुल गांधी से मुलाकात की है !

कहा जा रहा है कि शुक्रवार शाम को पायलट अचानक जयपुर से दिल्ली पहुंचे !

पायलट ने सीधे राहुल गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की मुलाक़ात के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल मौजूद रहे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...