राजस्थान का सियासी पासा पलटा, तमाम खबरें निकली अफवाह ! पायलट पहुंचे जयपुर !

1

राजस्थान में चले राजनीतिक सुपर शनिवार के बाद रविवार को सुबह कुछ अलग ही देखने को मिला लगातार शनिवार को पूरे दिन सियासत का हाइवोल्टेज ड्रामा चला और पूरे दिन तमाम तरह की सियासी अटकलें लगायी जाती रहीं कहा ये भी गया कि कुछ विधायकों की होटल में बाडेबंदी की गयी है लेकिन ये तमाम खबरों पर कांग्रेस ने कहा की ये बातें निराधार है !

रविवार सुबह सियासी पासा तब पलटा जब सचिन पायलट जयपुर आ गये पायलट के साथ तीनों विधायक दानिश अबरार, रोहित बोहरा, चेतन डूडी भी जयपुर आ गये ! शनिवार देर रात सचिन पायलट ने कांग्रेस के कद्दावर नेता अहमद पटेल से मुलाकात की थी और उन्होनें सोनिया गांधी के प्रति आस्था जतायी और मुलाकात के बाद जयपुर के लिए रवाना हुये ! हालांकि पायलट की भाजपा में जाने की खबरों पर अब पूरी तरह से एक बार फिर विराम लग गया है क्योंकि पायलट के खिलाफ कई बार ऐसी अपवाह रही है कि वे भाजपा ज्वॉइन कर सकते हैं लेकिन पायलट खुद इन बातों का कई बार खंडन कर चुके हैं !

गहलोत-पूनिया-राठौड़-कटारिया छाये रहे
शनिवार को सियासी भूचाल से जुडी गतिविधियों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत छाये रहे। विधायक खरीद-फरोख्त मामले पर उन्होंने दोपहर को प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर भाजपा पर सरकार गिराने के जमकर आरोप लगाए। वहीँ इसके जवाब में भाजपा ने भी फ़ौरन प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर सीएम गहलोत के आरोपों पर पलटवार किया।
भाजपा की ओर से कमान संभाली पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने, जबकि उनका साथ दिया नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने। तीनों ही नेताओं ने गहलोत के आरोपों का सामना किया और अपना पक्ष रखा।

1 COMMENT

  1. सागर मल सियाल (जैन) प्रदेश महासचिव राजस्थान

    श्री माननीय श्री अशोक जी गहलोत साहब एवम श्री माननीय श्री सचिन पायलट साहब जी को कांग्रेस पार्टी के हित में आपस में मिलकर निर्णय लेना चाहिए दोनों ही राजस्थान में महान नेता जी है ईस वक्त कोरोना महामारी 19कोविड से सभी देश व प्रदेश की पार्टी को लडना चाहिये ईस वक़्त कुर्सी के लिएआपको या राजनेतिक दल को आपस में वाद विवाद न करे
    कष्ट के लिए क्षमा आपका हितैषी सागर मल सियाल प्रदेश महासचिव राजस्थान कांग्रेस कमेटी जयपुर खादी व ग्रामोद्योग प्रकोष्ठ 9929056151

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here