पायलट हो सकते हैं बीजेपी में शामिल ? कहा 25 विधायक बैठे मेरे साथ

0

जयपुर: राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान में एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहा है. अब एक न्यूज चैनल पर सचिन पायलट का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हम जयपुर नहीं जा रहे. साथ ही कहा कि गहलोत का 102 विधायकों के समर्थन का दावा भी गलत बताया. पायलट का कहना है कि गहलोत सरकार अल्पमत में है.

पिछले 48 घंटे में सचिन पायलट से अनेकों बार वार्तालाव और चर्चा की:


इससे पहले कांग्रेस के तीन दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला, अविनाश पांडे और अजय माकन ने संयुक्त प्रेस वार्ता की. इस दौरान रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ने पिछले 48 घंटे में सचिन पायलट से अनेकों बार वार्तालाव और चर्चा की है. व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा वाजिब हो सकती है लेकिन राजस्थान व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा से बड़ा है.

बीजेपी को खरीद-फरोख्त का मौका देना अनुचित:


सुरजेवाला ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो जाता है जो प्रजा​तांत्रित प्रणाली में स्वा​भाविक है. परन्तु वैचारिक मतभेद पैदा होने से चुनी हुई अपनी ही पार्टी की सरकार को कमजोर करना या बीजेपी को खरीद-फरोख्त का मौका देना अनुचित है. राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगी. हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here