केन्द्र और योगी पर पायलट का हमला कहा- इन पर नही है कोई नीति

0

जयपुर. बस विवाद पर लगातार राजनीतिक पलटवार जारी है और कांग्रेस ने अब योगी सरकार घेर लिया है ! इस विवाद पर आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर पीसीसी चीफ सचिन पायलट की अध्यक्षता में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया ! जिसमें डिप्टी सीएम सहित परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान, धीरज गुर्जर भी मौजदू रहे !

पायलट ने योगी सरकार पर किया वार

सचिन पायलट ने योगी और केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने अभी तक श्रमिकों को राहत देने के लिए कोई नीति नहीं बनाई है. श्रमिक सड़कों पर पैदल भूखा प्यास चल रहा है. प्रियंका गांधी ने संवेदनशीलता दिखाते हुए 1000 बसें भेजी, लेकिन यूपी सरकार ने इसमें बाधाएं डाली. बसों को एंट्री नहीं दी. पहले कहा बसें लखनऊ भेजो. बसें बॉर्डर पर भेज दी तो कभी फिटनेस तो कभी कुछ कहकर अड़ंगे लगाए. यूपी से श्रमिकों की वापसी और बस के मुद्दे को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को जमकर घेरा. परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा था कि प्रियंका गांधी बसें भेजेंगी तो अनुमति दे दूंगा. लेकिन बसें भेजने के बाद 1032 बसों को बॉर्डर पर रोक लिया.

पायलट का दिखा रहे आक्रमक रूख
पीसीसी चीफ सचिन पायलट के निशाने पर योगी सरकार लगातार निशाने पर है गुरूवार को भी पायलट ने योगी सरकार पर जमकर बयानी हमला किया था उसके बाद शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता में पायलट ने जमकर योगी सरकार की निंदा की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here