पीसीसी चीफ पद पर कार्यरत रहेगें पायलट, पार्टी ने नहीं लिया अभी तक कोई फैसला

0

जयपुर. राजस्थान में राज्यसभा चुनाव के बाद भी सियासी संकट की बात कही जा रही है कहा जा रहा है कि वापस असंतुष्ट नेता सही समय और मौके का इंतजार कर रहे हैं लेकिन ऐसी संभवानायें कम है ।

इस बीच कई नयी अपवाहों को भी फैलाया जा रहा है !

कई जगह तो ये खबर तक फैला दी है कि अब प्रदेश कांग्रेस के चीफ सचिन पायलट को उनके पीसीसी चीफ पद से हटाया जा सकता है क्योंकि सचिन पायलट को इस पद पर 6 साल से अधिक हो गये हैं लेकिन ऐसी खबरें सिर्फ अपवाह मात्र हैं लेकिन सचिन पायलट अभी इस पद पर कार्यरत रहेगें अभी तक ऐसे कोई संकेत और संभावनायें नहीं है कि उन्हें पीसीसी चीफ से हटाया जायेगा क्योंकि सचिन पायलट ने इस पद पर रहते हुये प्रदेश में पार्टी को विधानसभा के आम चुनाव सहित कई चुनावों में जीत दिलायी है और पार्टी को मजबूती से खडा किया है ऐसे में पायलट को हाल ही में पद से हटाने का कोई प्लान नहीं है !सिर्फ पायलट को डेमेज के लिए इस प्रकार की खबरों का प्रसारण किया जा रहा है जबकि इन खबरों में कोई सत्यता और प्रमाणिकता नहीं है जबकि खुद पायलट तक इसकी कोई जानकारी नहीं है !

आलाकमान वर्तमान में पायलट के राजस्थान में कार्यप्रणाली से खुश है और ऐसा कोई फैसला लेने के मन में नहीं है ! हालांकि अभी पार्टी के किसी भी नेता कि तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here