इस बॉलीवुड एक्टर की मां हुईं COVID-19 की शिकार, नानावती अस्पताल में भर्ती

0

संजय दत्त के साथ फिल्म “प्रस्थानम” से अपनी पहचान बना चुके सत्यजीत दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना दर्द शेयर किया है. उनका कहना है कि उनकी मां और बहन ने बीते कुछ दिन बहुत ही तकलीफ में जीए हैं. उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है और उनकी तबियत ठीक नहीं है. इससे पहले वह माइग्रेन और तेज बुखार के साथ शरीर में बेतहाशा दर्द महसूस कर रही थीं. यह लक्षण हमें सामान्य नहीं लगा इसलिए हमने उनका टेस्ट करवाया है और टेस्ट में जो रिजल्ट आया वह चौकाने वाला है. वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

सत्यजीत ने बताया कि उनकी मां को नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में एडमिट किया गया है. उन्होंने खुद को ढाढस पहुंचाते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी मां और मजबूत होकर बाहर आएंगी और वह जल्दी स्वस्थ होंगी, हालांकि उन्होंने साफ कहा है कि उनकी बहन और उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं मिले

एक्टर सत्यजीत दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी अपने फैंस से साझा कि है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.
नई दिल्ली: संजय दत्त के साथ फिल्म “प्रस्थानम” से अपनी पहचान बना चुके सत्यजीत दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना दर्द शेयर किया है. उनका कहना है कि उनकी मां और बहन ने बीते कुछ दिन बहुत ही तकलीफ में जीए हैं. उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है और उनकी तबियत ठीक नहीं है. इससे पहले वह माइग्रेन और तेज बुखार के साथ शरीर में बेतहाशा दर्द महसूस कर रही थीं. यह लक्षण हमें सामान्य नहीं लगा इसलिए हमने उनका टेस्ट करवाया है और टेस्ट में जो रिजल्ट आया वह चौकाने वाला है. वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

सत्यजीत ने बताया कि उनकी मां को नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में एडमिट किया गया है. उन्होंने खुद को ढाढस पहुंचाते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी मां और मजबूत होकर बाहर आएंगी और वह जल्दी स्वस्थ होंगी, हालांकि उन्होंने साफ कहा है कि उनकी बहन और उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं मिले हैं.

सत्यजीन ने इंस्टग्राम पर साझा की अपनी पोस्ट में कोरोना वॉरियर्स के लिए भी बहुत कुछ लिखा है. उन्होंने अपनी पोस्ट में उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि मैं उन तमाम दोस्त, पड़ोसी, बीएमसी वर्कर और डॉक्टरों का शुक्रिया करता हूं जो संकट की इस घड़ी में हमारे साथ खड़े हैं. उनका ये अभूतपूर्व प्यार हमेशा याद रहेगा. इतनाह नहीं सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में एक किस्सा भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि उनकी मां के कोरोना पॉजिटिव आने से वह परेशान दिखे तब एक पुलिस वाले ने उन्हें फोन कर चिंता नहीं करने की बात कही और कहा कि जब भी उनको लगे वह उसे फोन कर सकते हैं और मदद के लिए बोल सकते हैं.

सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में मां की तबियत के बारे में खुल कर बताया है. उन्होंने लिखा है कि उनकी मां भले ही कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन उनहें सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं थी और न ही उन्हें लगातार बुखार रह रहा था. उन्होंने बताया कि उनकी मां को माइग्रेन है और इस कारण वह परेशान थी और उनका जी घबरा रहा था. बुखार आता और जाता रह रहा था. सत्यजीत ने बताया कि वह अपनी मां से वीडियो कॉल के जरिये लगातार संपर्क में हैं.

बता दें कि एक और पोस्ट में सत्यजीत ने कई जरूरी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव जरूर आई हैं, लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ या लगातार बुखार नहीं था. सत्यजीत के मुताबिक उनकी मां को माग्रेन की शिकायत थी और जी भी घबराता था. एक्टर ने बताया है कि वो वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां से बात कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here