महलां में मनायी दीवाली , भगवामय हुई ग्राम पंचायत

0

राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर पूरे देश में दीपावली का सा माहौल हैं । सभी राम भक्तों के चेहरे खुशी से फूले नहीं समा रहे । देश में लॉकडाउन और कोरोना वायरस के प्रसार के चलते अयोध्या की पावन भूमि पर भक्तों के आने पर पाबंदी थी परन्तु फिर भी राम भक्तों की भक्ति का कोई जवाब नहीं । राम भक्तों द्वारा अपनी स्थानीय जगह पर रहकर भी भूमि पूजन का भरपूर आनंद लिया गया ।

इसी कडी में ग्राम पंचायत महलां में भी आज दीपावली का माहौल देखने को मिला । यहां राम भक्तों द्वारा भूमि पूजन के अवसर पर पूरी ग्राम पंचायत को भगवामय कर , पटाखे छोडकर राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर अपनी खुशी प्रकट की ।

इस मौके पर राम भक्त हरी काकोडिया, अजय यादव, वैभव प्रताप सोलंकी , दीपक यादव, शाकिर शेख़, सुरेन्द्र सिंह, पवन यादव आदि उपस्थित रहें तथा भगवान राम की आरती कर देश में सुख शांति बनाये रखने की कामना की।

रामभक्त वैभव प्रताप सिंह से बातचीत पर उन्होनें कहा कि ये पूरे देश के लिए गर्व की बात हैं कि राम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया आरंभ हुई हैं और पूरे देश में खुशी का माहौल हैं । ऐसे में वैभव का कहना हैं कि पूरे कार्यक्रम के दौरान कोरोना महामारी के लिए सरकार द्वारा जारी सभी प्रकार की गाइडलाइन का पालन किया गया हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here