फिर लगने वाला है राजस्थान में लॉकडाउन, सीएम गहलोत ने दी लॉकडाउन की चेतावनी !

0

राजस्थान सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गुरूवार देर रात शुक्रवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक राज्य में कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है !

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कहा कि ‘‘कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक प्रदेश में कर्फ्यू रहेगा आप सभी से अपील है कि कर्फ्यू के दौरान सरकार का सहयोग करें और कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन करें !

साथ ही शुक्रवार सुबह सीएम अशोक गहलोत ने एक और ट्वीट किया और कहा कि समय की मांग है कि एक बार पुनः सभी एकजुट होकर उसी संकल्प के साथ सभी सावधानियों और सरकार द्वारा निर्धारित गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन करें !

आगे गहलोत ने कहा कि सरकार आमजन के साथ कोई सख्ती नहीं करना चाहती लेकिन गाइडलाइन का अगर सही तरीके से पालन उचित तरह से नहीं हुआ तो आमजन के हित में सख्त कदम उठाने के अलावा सरकार के पास कोई रास्ता नहीं बचेगा !

सीएम गहलोत का कहना है कि हमें यह एहसास है कि थोड़े समय के लिए नागरिकों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, परंतु हमें यह नहीं भूलना है कि ‘जान है तो जहान है’ !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here