खरीद फरोख्त से जुडा बडा खुलासा, कांग्रेस के बडे नेता द्वारा भाजपा नेता से सम्पर्क की खबर !

0

राजस्थान में राज्यसभा चुनावों से पहले हो रही सियासी हलचल थमने का नाम ही नहीं ले रही है. विधायकों की खरीद-फरोख्त प्रकरण में अब एक नया अपडेट सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक बड़े कांग्रेसी नेता ने अपने मोबाइल नंबर के अलावा दूसरे नंबर से जयपुर स्थित भाजपा संगठन से जुड़े नेता से संपर्क किया है.

कांग्रेस कर रही जांच पड़ताल:

ये भाजपा नेता RSS से जुड़े हुए हैं और राजस्थान से जुड़े सभी मसलों में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहती है. ये नेता राजस्थान और उत्तरप्रदेश दोनों राज्यों में सक्रिय रहते हैं. अब कांग्रेस इस बात की जांच पड़ताल कर रही है. आखिर क्या है फोन करने वाले कांग्रेसी नेता और इस भाजपा नेता के बीच का लिंक? इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी चौथे दिन भी रही जारी:

वहीं प्रदेश में कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी शनिवार को चौथे दिन भी जारी है. शिव विलास होटल में ठहरे सभी विधायकों को शुक्रवार को होटल मेरियट में शिफ्ट कर दिया गया. खुद मुख्यमंत्री गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट होटल में शुक्रवार से ही मौजूद हैं.

17 को होनी हैं मॉक पॉलिंग :

बीती रात विधायकों के साथ सीएम का डिनर भी था. मेरियट में ठहरे विधायकों के लिए ट्रेनिंग कार्यक्रम तय किया गया है. विधायकों को वोट डालने के लिए मॉक ड्रिल से लेकर प्रशिक्षण के लिए दिल्ली से पदाधिकारी बुलाने पर चर्चा की गई. 17 को मॉक पॉलिंग भी होगी. होटल में विधायक हंसी मजाक कर टाइम पास कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here