वसुंधरा समर्थक निर्दलीय विधायक दे सकते हैं कांग्रेस को समर्थन, प्रदेश में फ्रंटफुट पर कांग्रेस

0

जयपुर. राज्यसभा की तीन सीटों पर चुनाव से पहले राजस्थान में चुनावी गतिविधियां तेज हैं. कांग्रेस ने अपने विधायकों को बुधवार से ही जयपुर के होटल में ठहराया हुआ है. उन्हें डर है कि उनके विधायक बीजेपी के संपर्क में ना आ जाएं. इस बीच खबर यह भी आई है कि वसुंधरा राजे के करीबी निर्दलीय विधायक भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ जा सकते हैं. इनमें से कई निर्दलीय विधायक कांग्रेस को समर्थन दे सकते हैं. बीजेपी के बागी नेता और निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला ने कहा कि हम अशोक गहलोत के साथ हैं. वसुंधरा राजे के करीबी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वक्त के साथ फैसले लेने पड़ते हैं.

हालांकि ओमप्रकाश हुडला ने उन्हें पैसे ऑफर किए जाने की खबरों से इनकार किया.

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायकों को पैसे ऑफर किए जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें पता नहीं किस विधायक को कौन ऑफर कर रहा है. मगर ऐसा है तो उसकी जांच होनी चाहिए. इतना कह सकता हूं कि कांग्रेस एकजुट है.

राजस्थान के परिवहन मंत्री बोले- गहलोत सरकार पूरी तरह सुरक्षित

पायलट गुट के नाराज मंत्रियों के सवाल पर कहा कि सब एक साथ हैं राज्य सभा चुनाव में सब कांग्रेस को वोट देंगे. वहीं खुद के बारे में चल रहे कयासों पर कहा कि मेरे बारे में कोई कुछ भी कहे, मैं प्रदेश में कांग्रेस का अध्यक्ष हूं और मेरी जिम्मेदारी है कि मैं पूरे कांग्रेस को साथ लेकर चलूं.

सचिन पायलट के करीबी कांग्रेस के विधायक राकेश पारीक ने कहा कि रिजॉर्ट में रखने की कोई जरूरत नहीं थी. हमें कोई खरीद नहीं सकता है. हम अपने नेता के साथ हैं आप जानते हैं कि हमारे नेता कौन हैं.

इससे पहले बुधवार रात को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी के विधायक एकजुट हैं और वे किसी तरह के लोभ व लालच में नहीं आएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी पर कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त का भी आरोप लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here