गहलोत छाये मीडिया में, पायलट को इसलिए नहीं मिल पा रहा मीडिया का साथ !

0

जयपुर. राजस्थान में सियासी संकट अभी भी गहराया हुआ है लगातार आरोप प्रत्यारोपों का दौर भी जारी है जहां मीडिया पल पल की अपडेट लोगों तक पहुंचा रहा है उसमें भी मीडिया को लगातार आरोपों के घेरे में लाया जा रहा है और कहा जा रहा है मीडिया सिर्फ एक पक्ष की खबरें दिखा रहा है और दूसरे पक्ष को सुर्खियों से गायब कर रखा है !

आरोपों में कहा जा रहा है कि मीडिया सिर्फ सीएम गहलोत की खबरों को प्रमुखता दे रहा है और सचिन पायलट की खबरों को गायब कर देते हैं जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार सियासी संकट के दौर में लगातार मीडिया के सामने आ रहे हैं और बयान दे रहे हैं जबकि सचिन पायलट अभी तक खुलकर मीडिया के सामने तक नहीं आये हैं !

सचिन पायलट की खबरें अभी तक या तो उनके किसी मैसेज कन्वे के तहत मिली हैं या किसी सूत्र के हवाले से लेकिन पायलट ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है पायलट ट्वीट तो कर रहे हैं लेकिन मीडिया में बिल्कुल सक्रिय नहीं है !

पायलट न तो बोलते हैं और न ही अपने पत्ते खोलते हैं तो जब खुद पायलट मीडिया के साथ नहीं आ रहे तो मीडिया दिखाये क्या ? वहीं दूसरी ओर सीएम गहलोत मीडिया के सामने बोलते भी हैं और अपने पत्ते भी खोलते दिखते हैं ! अब ऐसे में पायलट को भी मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखनी चाहिए !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here