अगर पायलट अपनी अलग पार्टी बनाते हैं तो यह पूरा समाज उनके साथ’

0

राजस्थान में राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. इस घमासान के केंद्र बिंदु सचिन पायलट गुर्जर समाज से आते हैं और दिल्ली एनसीआर में बहुत से क्षेत्र गुर्जर बाहुल्य हैं. ऐसे में ईटीवी भारत ने ग्रेटर नोएडा में गुर्जर समाज के लोगों से जाना कि पूरे मसले पर उनकी क्या राय है

गुर्जर समाज के लोग का मानना है कि कांग्रेस ने सचिन पायलट को वह इज्जत नहीं दी जो इज्जत उन्हें मिलनी चाहिए थी, क्योंकि उन्होंने राजस्थान में सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी और उनको ही मुख्यमंत्री पद का असली दावेदार माना जा रहा था.

तो बंट जाएगा गुर्जर समाज’राजस्थान में गुर्जर समाज के लिए बनाई गई मिहिर सेना के प्रवक्ता दीपक तोमर ने बताया कि अगर सचिन पायलट अपनी अलग पार्टी बनाते हैं तो पूरा गुर्जर समाज उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलेगा. उनके हर फैसले को मानेगा, लेकिन अगर सचिन पायलट बीजेपी में जाकर अपनी सरकार बनाने की पेशकश करेंगे तो गुजर समाज दो भागों में बंट जाएगा.

गुर्जर समाज का एक भाग सचिन पायलट के पक्ष में होगा तो दूसरा भाग सचिन पायलट के विरोध में. फिलहाल राजनीतिक उठापटक जारी है और गुर्जर समाज के लोगों की अपनी अलग-अलग राय है, लेकिन कहीं ना कहीं सभी ने एक सुर में सचिन पायलट के साथ जाने का इशारा किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here