बाडी विधानसभा के लिए खुशखबरी, क्षेत्रवासियों ने कहा सबको मिले बाडी जैसा विधायक

0

जयपुर. भारत में कोरोना का कहर लगातार जारी है । कोरोना की चपेट में भारत के हर वर्ग के व्यक्ति आ चुके हैं। इसी कड़ी में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की पत्नी सहित विधायक के 21 परिवारजन कोरोना की चपेट में आ गए थे जिसके चलते पूरे विधानसभा क्षेत्र में ये खबर चर्चा का विषय बनी क्योंकि बाडी विधायक की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है और उनसे हर रोज सैंकडो क्षेत्रवासी मिलते हैं ऐसे में इस खबर ने सबको झंकझोर कर रख दिया था और उन्हें भारी दिक्कतों का सामना उठाना पड़ा।

हालांकि अब इन सब की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद विधायक के समर्थकों ने राहत की सांस ली है और कहीं न कहीं जब विधायक के परिवारजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी तो समर्थक उनसे रूबरू नहीं हो पा रहे थे !

जब समर्थकों से बात कि गयी तो कहा गया कि विधायक के परिवारजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव भले ही आयी थी लेकिन उस समय भी विधायक ने हमारा साथ नहीं छोडा और फोन पर जनसुनवाई की और हरसंभव मदद की एवं हम कहते हैं ऐसा विधायक सभी को मिले और अब जब सभी परिवारजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी है तो हमें इस बात की खुशी है कि सब फिर से ठीक होगा !

विधायक का कहना है कि इस वायरस ने विश्व के अधिकतर देशों के नागरिकों को अपने संक्रमण की चपेट में ले लिया है । साथ ही अर्थव्यवस्था पर भी इसका भारी नुकसान पहुंचा हैं। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए केन्द्र के साथ साथ राज्य सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं और काफी हद तक संक्रमण के प्रसार को रोकने में सफलता हासिल की है लेकिन फिर भी हमें सुरक्षित रहना होगा और इस आपदा में हम और हमारी राज्य सरकार जनता के साथ खडी है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here