गहलोत सरकार के मंत्री मसीहा बनकर आये सामने, हरीश चौधरी बने मसीहा

0

बाडमेर। गिड़ा क्षेत्र के नव सृजित ग्राम पंचायत चिमाणियों की ढाणी के राजस्व ग्राम जसोडो की बेरी निवासी गाजी खान के लिए गहलोत सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी मसीहा बनकर आए। उन्होंने बिजली का कनेक्शन करवाने के साथ कूलर भी भेंट किया। गाजी खान रीढ़ की हड्डी टूटने से बिस्तर पर है।

जसोडो की बेरी निवासी गाजी खान पुत्र रेहमान खान तेली की रीढ़ की हड्डी कई साल पहले टूट गई। ऐसे में वह चलने फिरने में असमर्थ होने के साथ खाट का सहभागी बन कर घर के एक कोने में जिंदगी एवं मौत से संघर्ष करने लगा।

वहीं इस तपते थार में पारा 50 के पार होने पर बीमार गाजी खान के घर बिजली नहीं होने के कारण उनको पंखा नसीब नहीं हो सका । जिसकी पीड़ा ने कुछ दिन पहले एक अखबार ने जानी एवं भरी गर्मी में एक पंखे को तरसता परिवार शीर्षक के नाम से खबर चलाई।

इसको देखकर बायतू विधायक एवं राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आदेशित कर उसके घर बिजली का कनेक्शन करवाया। राजस्व मंत्री ने निजी सचिव चेतन मेघवाल के हाथों एक कूलर गाजी खाने को भेंट करके कहा कि अब आपको गर्मी से परेशान नहीं होना पड़ेगा।

परिवार ने जताया मंत्री जी का आभार: गाजी खान के घर में बिजली का कनेक्शन होने एवं कूलर भेंट करने पर परिवार में खुशी के आंसू सलक पड़े। उन्होंने राजस्व मंत्री का शुक्रिया अदा किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here