गहलोत सरकार पर बरसे भाजपा के फायरब्रैंड नेता राजेन्द्र राठौड कहा खुल गई सरकार की कलई !

0

जयपुर. राज्य सभा चुनाव का बिगुल बज चुका है 19 जून को शेष बची 24 राज्यसभा सीटों पर चुनाव होने हैं जिसको लेकर कांग्रेस और BJP दोनों पार्टियों के बीच वार पलटवार जारी है इस बीच भाजपा के फायरब्रैंड नेता और राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड ने राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

राठौड ने कहा कि ‘पॉलिटिकल टूरिज्म’ के नाम पर गुजरात के कांग्रेस विधायकों की बाड़ाबंदी आबूरोड स्थित एक लरिसॉर्ट में करके गहलोत सरकार ने राजस्थान महामारी अध्यादेश 2020, आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005, लॉकडाउन के नियमों व सोशल डिस्टेंसिंग की जो धज्जियां उड़ाई है वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है।

एक ओर जहां राजस्थान में सारे होटल व मॉल्स बंद है, ऐसे में राज्य सरकार ने किन अधिकारों का उपयोग करते हुए 48 घंटे पूर्व रिसॉर्ट खुलवाया और विधायकों की बाड़ेबंदी कराई ? राजस्थान के अंदर दो कानून लागू करने की बात करने वाली कांग्रेस सरकार की जितनी भर्त्सना की जाए उतनी कम है।

राजेन्द्र राठौड ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा कि प्रदेश में महामारी अधिनियम के उल्लंघन पर जब जागरूक लोगों ने FIR दर्ज कराने की बात कही तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई व FIR भी दर्ज नहीं की गई। ऑनलाइन FIR दर्ज करने वाली इस सरकार की कलई खुल गई है। देश के अंदर बिखरती कांग्रेस को एकजुट करने के लिए जिस प्रकार की बाड़ेबंदी कांग्रेस को करनी पड़ी है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here