गहलोत PCC क्यों नहीं जा रहे , क्या सचिन हैं वजह ?

0

ऐसा क्यों हो रहा है कि गहलोत कांग्रेस प्रदेश ऑफिस से दूरी बनाए हुए हैं । लगातार दो बार ऐसा हुआ है गहलोत ने PCC का कार्यक्रम रद्द किया है । राजीव गांधी की जयंती के मौके पर PCC में श्रद्धांजलि कार्यक्रम रखा गया । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पहुंचना था, पुलिस का लवाजमा भी लगा, लेकिन ऐन वक्त पर उनका कांग्रेस दफ्तर आने का कार्यक्रम टल गया । खबरें चली कि सचिन पायलट के पहुंचने की वजह से अशोक गहलोत कांग्रेस ऑफिस नहीं आए ।

इसके बाद दोनों के बीच गुटबाजी की खबरें फिर से सुर्खियां बनीं । लेकिन 25 अगस्त को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और जोधपुर के रहने वाले बरकतुल्ला खां की जयंती पर भी PCC में कार्यक्रम रखा गया । इस कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री के पहुंचने की जानकारी मिली थी, लेकिन ऐन वक्त पर फिर पता चला कि अशोक गहलोत कांग्रेस दफ्तर नहीं आ रहे ।

अब सवाल उठने लगा है कि ऐसी क्या वजह है कि अशोक गहलोत ने PCC से दूरी बना ली है । क्या PCC में अशोक गहलोत अपने मनमुताबिक बदलाव नहीं करा पा रहे या फिर आलाकमान से कोई ऐसा संदेश दिया गया है कि आपको कांग्रेस दफ्तर नहीं जाना है ? हालांकि इस पूरे मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी है । लेकिन सच यही है कि गहलोत 2 बड़े कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here