गहलोत सरकार को मिली बडी सफलता, सियासी संकट में इन विधायकों का मिला साथ !

0

प्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच भारतीय ट्राइबल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष परेश भाई वसावा ने बड़ा बयान दिया है. डूंगरपुर में प्रेसवार्ता कर परेश भाई वसावा ने गहलोत सरकार को समर्थन देने की बात कही है. वसावा ने कहा कि BTP राजस्थान में जनादेश से बनी गहलोत सरकार को गिराना नहीं चाहती है. साथ ही बीच सत्र में गलत तरीक़े से सरकार को तोड़ने वाले लोगों का कभी समर्थन नहीं करेगी.

BTP चाहती है कि जनता द्वारा चुनी गई गहलोत सरकार अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करे. वसावा ने दावा किया कि भारतीय ट्राइबल पार्टी के दोनों विधायक पार्टी आलाकमान के संपर्क में है और पार्टी की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा लिए गए निर्णयों अपर चलेंगे. वहीं, वसावा ने फ्लोर टेस्ट के सवाल पर कहा कि अभी फ्लोर टेस्ट जैसी स्थिति नहीं है अगर ऐसी स्थिति आती है तो इस संबंध में उस समय परिस्थितियों को देखकर फ़ैसला लिया जाएगा.

वहीं, इस मौके पर BTP के प्रदेश अध्यक्ष वेलाराम घोघरा ने कहा कि उनकी पार्टी मुद्दों पर आधारित राजनीति करती है. BTP का उद्देश्य जनता की मांगों ओर जरूरतों से सरकार को अवगत कराते हुए उन्हें पूरा करवाना है. इस मौके पर घोघरा ने सीएम गहलोत से जनजाति परामर्श दात्री समिति की कमान जनजाति मंत्री को सौपने, राजस्थान में महाराष्ट्र पैटर्न लागू करने और आदिवासी क्षेत्र में स्थानीय प्राकृतिक संसाधनों के आधार पर योजना बनाने सहित 5 मांगों को पूरा करने की मांग रखी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here