गहलोत गुट के विधायक का बडा बयान, कांग्रेस पार्टी को लेकर बाबूलाल नागर ने दिया बयान

0

जयपुर : राजस्थान में 19 जून को होने वाले राज्य सभा चुनाव की सियासत इतनी गरमा गई है कि कांग्रेस को अपने विधायकों की जयपुर के एक होटल में बाड़ाबंदी तक करनी पड़ी है।

राज्यसभा चुनाव की तीन सीटों पर चुनाव से नौ दिन पहले बुधवार से राजस्थान में कांग्रेस विधायकों की बाड़बंदी जारी है। निर्दलीय विधायकों समेत करीब 110 विधायकों को जयपुर के दिल्ली रोड स्थित एक रिसॉर्ट में ठहराया गया है।

गुरुवार सुबह जयपुर-दिल्ली हाईवे पर जिस रिसॉर्ट में विधायकों की बाड़ाबंदी की गई है वहां पार्टी के आला पदाधिकारियों का आना जारी हैं। कांग्रेस के पर्यवेक्षक और चुनाव प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला भी वहां मौजूद हैं। सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे अब यहां विधायकों की बैठक लेने वाले हैं। राज्यसभा प्रत्याशी केसी वेणुगोपाल राव, नीरज डांगी की मौजूदगी में चुनाव में वोटिंग को लेकर आगे की रणनीति पर विस्तार से चर्चा होनी है।

कांग्रेस मेरी माँ हैं

दूदू से निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर का कहना हैं कि राजस्थान में किसी प्रकार की कोई बाडेबंदी नहीं हैं । ये कांग्रेस के विधायक दल की बैठक हैं। साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता द्वारा राज्यसभा चुनाव को लेकर व्यूह रचना तैयार की जाएगी।

एक पत्रकार द्वारा पूछे गए प्रलोभन के सवाल पर बाबूलाल नागर का कहना है कि कांग्रेस मेरी माँ हैं और अशोक गहलोत प्रदेश के मुख्यमंत्री । इन्हें छोडकर जाने का सवाल ही नहीं उठता । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान आगे बढ़ रहा हैं । हम सब लोग अशोक गहलोत के साथ हैं, कांग्रेस के साथ हैं।

मुझे गर्व हैं मेरे विधायकों पर

गहलोत ने कहा,’ हमारे विधायक बहुत समझदार हैं। उन्हें खूब लोभ लालच देने की कोशिश की गई। लेकिन यह देश का एकमात्र राज्य है जहां एक पैसे का सौदा नहीं होता। मुझे गर्व है कि मैं ऐसी धरती का मुख्यमंत्री हूं जिसके लाल बिना सौदे के बिना लोभ लालच के सरकार का साथ देते हैं जिससे
राज्य में सरकार स्थिर रह सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here