भाजपा की केन्द्रीय मंत्री का विवादित बयान कहा- बेल्ट से ठोकना जानती हूं

0

नई दिल्ली. लगातार अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली केन्द्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह का एक और विवादित बयान सामने आया है ये बयान रेणुका ने तब दिया क्वारेंटाइन सेंटर में रुके भाजपा समर्थक ने बलरामपुर के क्वारेंटाइन सेंटर में लगे अफसरों पर मारपीट का आरोप लगाया था

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में सीईओ और तहसीलदार की जमकर क्लास ली. मंत्री ने युवक से बदतमीजी करने वाले अधिकारियों नसीहत दी और कहा, ‘भगवाधारी भाजपा के कार्यकर्ताओं को कमजोर न समझना, अंधेरी कोठरी में बेल्ट से ठोकना जानती हूं.’

रेणुका ने कहा कि सांसद भर रहती तो पूरे टाइम अपने क्षेत्र में रहती, लेकिन मंत्री भी हूं इसलिए दिल्ली में भी रहना पड़ता है, देश की बड़ी जिम्मेदारी है। ऐसे में यह मत समझिए कि जनता या हमारे कार्यकर्ता यहां निरीह हो गए हैं। सरकार जिंदगी बचाने के लिए कितना पैसा खर्च कर रही है, आप लोग पढ़े लिखे अफसर कर्मचारी हैं, कभी सुने थे कि ट्रेन बंद हुई है।

बलरामपुर जिले के क्वारनटीन सेंटर में युवक दिलीप गुप्ता ने अपने परिजनों के साथ मारपीट का आरोप लगाया है. यह आरोप जनपद पंचायत के सीईओ और तहसीलदार पर लगा है. मामले की जानकारी मिलते ही केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने इस मामले पर संज्ञान लिया और उन्होंने क्वारनटीन सेंटर पहुंचकर युवक से बातचीत की और घटनाक्रम जाना.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘इस मामले पर मैं न्याय दिलाकर रहूंगी.’ क्वारनटीन सेंटर में युवक के साथ मारपीट की शिकायत मिली थी, जिसके बाद वह पहुंची हैं और यहां आने के बाद उन्होंने देखा कि युवक के साथ मारपीट की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here