धौलपुर राजनीति में बडा बदलाव, दो विधायक आये एक मंच पर, कांग्रेस को मिलेगी मजबूती

0

जयपुर. धौलपुर में कांग्रेस के दो दिग्गज के बीच तथाकथित मनमुटाव खत्म होता दिख रहा है ये दोनों दिग्गज अपने अपने क्षेत्र में बहुलोकप्रिय भी हैं हम बात कर रहे हैं बाडी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और बसेडी विधायक खिलाडी लाल बैरवा की ये दोनों विधायक कांग्रेस की प्रदेश सरकार में दिग्गज विधायकों की गिनती में आते हैं !

इनका कद अपने अपने स्तर पर बडा है हालांकि विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा सीनियर विधायक है वें लगातार तीन बार विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं जबकि खिलाडी लाल बैरवा एक बार लोकसभा सांसद और इस बार विधायक चुने गये हैं दोनों ही विधायकों की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अच्छी पैठ है !

बताया जा रहा है कि अब इन दोनों विधायकों के बीच पैचअप हो गया है इन दोनों विधायकों को एक दूसरे का विरोधी बताया जाता रहा है लेकिन अब इनके बीच सुलह हो गयी है ये दोनों विधायक अब एक मंच पर आ गये हैं और इसमें अहम भूमिका निभायी है राजेन्द्र गुढा ने गुढा ने इन दोनों का मनमुटाव दूर करने का काम किया है !

आज तीनों विधायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आज जयपुर में मुलाकात करेगें, इन दोनों विधायकों के साथ आने से धौलपुर की राजनीति का परिदृश्य बदल जायेगा और यहां कि राजनीति नयी करवट जरूर लेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here