सचिन पायलट का प्रदेश के लिए बडा एलान, करोडों की घोषणा

0

जयपुर : राजस्थान के उपमुखिया सचिन पायलट के पास काफी अहम मंत्रालय हैं और उनमें जिस तरह से सचिन पायलट ने सटीक निर्णय लिये हैं वह किसी से छिपे नहीं हैं !

पायलट का ध्येय है कि प्रदेश को प्रगति के मार्ग पर चलाया जाये और इसके लिए वे लगातार प्रयासरत हैं मनरेगा में राजस्थान द्वारा सबसे ज्यादा रोजगार दिये जाने में सचिन पायलट ने अहम भूमिका निभायी अब इसी बीच डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने प्रदेश को मजबूती प्रदान करने वाला एक और बडा निर्णय लिया है !

कई जगह प्रदेश की सडकों हाल अभी भी बेहतर नहीं है और सडक तंत्र को पहले से और अधिक मजबूत और विस्तृत करने के लिए डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने फैसला लिया है कि ब्यावर-गोमती राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 को डबल-लेन से फोर-लेन में हाइवे पेव्ड शॉल्डर सहित विकसित किया जाएगा। 100 किलोमीटर लम्बाई का यह प्रोजेक्ट दो चरणों में लगभग 721.62 करोड़ रूपये की लागत से पूरा होगा।

डिप्टी सीएम ने यह निर्णय प्रदेश के सडक तंत्र को विस्तृत करने के लिए लिया है सडक तंत्र की बेहतरी के लिए सचिन पायलट पहले भी कई निर्णय ले चुके हैं

प्रदेश के सड़क तंत्र को विस्तृत करते हुए ब्यावर-गोमती राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 को डबल-लेन से फोर-लेन में हाइवे पेव्ड…

Publiée par Sachin Pilot sur Mercredi 3 juin 2020

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here