डोटासरा करेगें पायलट समर्थकों की कांग्रेस से छुट्टी !

0

सियासी घटनाक्रम के पश्चात सचिन पायलट को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाकर गोविंद सिंह डोटासरा को नया प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया हैं । प्रदेशाध्यक्ष बनते ही डोटासरा एक्शन मोड में दिखाई देने लगे हैं। हाल ही में प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने संगठन के निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी करने का मन बना लिया हैं ।

डोटासरा नई टीम बनाने में जुट गए हैं और यूथ कांग्रेस , सेवा दल और NSUI में प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्तियां हो चुकी हैं । महिला कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्तियां होनी बाकी हैं और विभाग तथा प्रकोष्ठ में बदलाव की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी हैं। अब डोटासरा की निगाहें सालों से आसीन पदाधिकारियों पर जमी है जिनके टेबल पर जमी धूल अब तक साफ नहीं हुई हैं ।

गोविंद सिंह डोटासरा नए नामों पर जल्दी मंथन शुरू करेंगे और महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी , जिला अध्यक्ष और ब्लॉक कार्यकारिणी में निष्क्रिय पदाधिकारियों की शिकायत लगातार पहुंच रही हैं।

डोटासरा ने कहा कि कई बार लिखित में चेतावनी देने के बाद भी महिला कांग्रेस के पदाधिकारी सभ्य नहीं हो पाए और अब वे उन्हीं नामों की सिफारिश करेंगे जो संगठनात्मक रूप से सक्रिय होकर काम करेंगे। पैराशूटी नेताओं को फिलहाल स्थान देने का उनका कोई विचार नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here