कांग्रेस को तोड़ने के चक्कर में खुद टूट रही बीजेपी

0

राज्य में सियासी ड्रामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है । जहां एक तरफ कांग्रेस सरकार का ड्रामा खत्म ही हुआ कि अब प्रदेश की बीजेपी में नए ड्रामे शुरू हो गए हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं भाजपा विधायकों के सदन से गायब होने की । हाल ही में चार भाजपा विधायक विधानसभा से गायब रहे हैं जिनको लेकर भाजपा नेतृत्व बड़ा गंभीर है और साथ ही प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी चारों विधायकों से लगातार संपर्क में है और साथ ही उनसे विधानसभा से नदारद होने के बारे में पूछताछ की जा रही है अगर विधायकों द्वारा पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है तो चारो विधायकों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।

क्या हैं पूरा मामला

दरअसल बीजेपी के चार विधायक विधानसभा से गायब हो गये । हालांकि उन्होनें सदन में उपस्थिति दर्ज करायी थी परन्तु बीच सदव में 1 बजे चारो विधायक सदन से गैरहाजिर हो गए। बीजेपी द्वारा सदन के दौरान ही चारो विधायकों को व्हिप जारी कर दिया था। अब चारो विधायको से संगठन में संगठन द्वारा बातचीत जारी हैं और अगर इस बातचीत से भाजपा नेतृत्व असंतुष्ट होता हैं तो चारो विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
उधर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने विधायकों के गायब होने पर आशंका जाहिर करते हुए कहा कि यह घटनाक्रम काफी गंभीर हैं। जिसे लेकर संगठन चिंतित हैं और संबंधित घटनाक्रम को गंभीरता से लिया जा रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here