पाताल लोक में ‘लिंग भेदी टिप्पणी’ के लिए अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

0

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ उनकी वेब सीरीज पाताल लोक के लिए गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज कराई है। विधायक नंद किशोर गुर्जर का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने उनकी इजाजत के बिना उनकी और गाजियाबाद के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर अपनी वेब सीरीज में इस्तेमाल की है।

विधायक का आरोप है, ‘अनुष्का शर्मा ने एक वॉन्टेंड माफिया के साथ विधायक नंदकिशोर का फोटो लगाया है और गुर्जर समाज को आपत्तिजनक बातें भी कही हैं.’ विधायक ने अपनी शिकायत में कहा कि इस वेब सीरीज में उनकी तस्वीर को बिना अनुमति इस्तेमाल किया गया है और गुर्जर जाति का भी गलत तरीके से चित्रण किया गया है. इतना ही नहीं विधायक ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.

आपसी सदभावना को भड़काने का आरोप
विधायक ने कहा कि उनका गुर्जर जाति का चित्रण डकैत और गलत कार्यों में शामिल कर, पंजाब के जाट, ब्राह्मण त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव और जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीव निम्नस्तर को दर्शाया गया है। जिससे समाज की आपसी सदभावना को भड़काया जा रहा है।

धर्म की छवि कर रहीं खराब’

बीजेपी विधायक ने कहा कि जो धर्म चींटी को भी आटा डालता है और विश्व कल्याण की कामना करता है, उस धर्म की छवि बिना कारण मॉब लिचिंग की घटना को 1990 रामजन्मभूमिक के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है। इसमें हमारी जांच एजेंसी को भी कटघरे में खड़ा किया गया है। भारतीय नागरिकों को ही पाकिस्तानी और हिज्बुल आंतकी बताकर पाकिस्तान के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आंतक के खिलाफ मुहिम को चोट पहुंचाई गई है।

विधायक ने एसएसपी को दी गई तहरीर में कहा है कि अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए और पाताललोक वेब सीरीज तत्काल बंद कराई जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here