सीएम गहलोत प्रदेश को लेकर चिंतित, अब इस समस्या को लेकर की अपील

0

जयपुर : प्रदेश के मुख्यमंत्री कोरोना के साथ साथ प्रदेश के बाकि हालातों को लेकर भी चिंतित है राज्य की बागडोर कोरोना संकट में भी जिस तरह से अशोक गहलोत ने संभाली वो किसी से छिपी नहीं है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित की रिकवरी रेट भी काफी बेहतर रही है ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना के साथ साथ प्रदेश कि बाकि समस्याओं को लेकर भी चिंतित है जिसके लिए वे समय समय पर फीडबैक ले रहे हैं और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये हैं।

मई माह लगभग पूरा होने वाला हैं , और सूरज भगवान ने भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया हैं । सोमवार से नौतपा की शुरूआत भी हो चुकी है और लू के थपेडों ने जनता का हाल बेहाल कर दिया है । प्रदेश का तापमान दिनोंदिन बढ़ता जा रहा हैं। बढते तापमान के कारण कूलर ,एसी भी फेल होते नजर आ रहे हैं। प्रदेश में बढ़ती गर्मी को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों के नाम अपने फेसबुक अकाउंट से संदेश दिया हैं , जिसमें उन्होनें लिखा हैं

” प्रदेश में पारा चढ़ने से भीषण गर्मी हो गयी है। मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी कर दिया है। मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है कि घर के अंदर ही रहें। जल का सेवन करते रहें एवं यदि किसी आवश्यक कार्य से बाहर जाएं तो अपना सर ढक कर रखें। मैं सभी की कुशलता की कामना करता हूँ।

प्रचंड गर्मी के इस समय में सभी से आग्रह है अपने एवं अपने परिवार के साथ जीव जंतुओं का भी ख्याल रखें एवं यथासंभव उनके दाने, पानी आदि की भी व्यवस्था करें।”

मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने और अपने परिवार के साथ साथ जीव जंतुओं का भी ख्याल रखने की अपील की हैं ।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=3004852632974030&id=184278081698180?sfnsn=wiwspmo&extid=zcytpr5YllrMQnGq

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here