सीएम गहलोत आये प्रियंका गांधी के साथ, सीएम बोले स्वागत करो सियासत नहीं !

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रवासी मजदूरों के लिए 1000 बसें लगायी हैं जिस पहल की सराहना अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी की है प्रवासी मजदूरों के लिए प्रियंका गांधी द्वारा बसे मुहैया कराये जाने को लेकर सीएम गहलोत ने कहा है कि संकट की घडी में सबको इस पहल का स्वागत करना चाहिए इस समय प्रियंका गांधी ने जो पहल की है उस पर सियासत की जगह पहल का स्वागत होना चाहिए !

सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुये लिखा कि प्रवासी मजदूरों की स्थिती असहनीय होती जा रही है बीतते हर दिन के साथ वे और बेचेन होते जा रहे हैं !

सीएम ने कहा कि राजस्थान ने पहले से ही श्रमिक स्पेशल बसें चलाना शुरू कर दिया है ताकि कोई भी प्रवासी सडक पर चलते हुये दिखायी न दे मैं केन्द्र सरकार से देशभर के राज्यों के बीच इसी तरह की बस सेवाओं का समन्वय करने का अनुरोध करता हूं जहां ट्रेन उपलब्ध न हो वहां बस सेवायें होनी चाहिए

कांग्रेस ने लगायी थी बॉर्डर पर 1000 बसें

आपको बता दें कांग्रेस की ओर से उत्तर प्रदेश सरकार को 1000 बसें देने का प्रस्ताव रखा गया था, इन बसों को यूपी बॉर्डर पर खड़ा भी किया गया था. जिसके बाद से ही यूपी के सीएम योगी और प्रियंका गांधी में लगातार सियासी वार जारी हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here