विधायक मलिंगा का बडा बयान कहा मैं कॉल रिकार्ड जैसे घटिया काम नहीं करता !

0

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव नजदीक है और कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि भाजपा खरीद फरोख्त करना चाहती है जिसके बाद से प्रदेश का सियासी पारा चढने लगा है इसके बाद कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही अपने विधायक होटलों में शिफ्ट कर दिये ! इस बीच बाडी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा जयपुर Jw मैरियट पहुंचे !

JW मैरियट पहुंचने के बाद कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने मीडिया से बात की, गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा, मेरे पास बीजेपी से कोई फोन नहीं आया, मुझे किसी ने कोई प्रलोभन नहीं दिया, मैं तो मोबाइल से रिकॉर्डिंग करना ही नहीं जानता , तो मोबाइल से कॉल रिकॉर्ड करके देने का तो सवाल ही नहीं उठता, मैं मोबाइल पर कॉल रिकॉर्डिंग करने जैसा घटिया काम कभी नहीं कर सकता, मेरे पास खरीद फरोख्त का कॉल आने की गलत खबरें मीडिया के एक वर्ग ने चलाई, जब किसी का कॉल ही नहीं आया तो सीएम को सबूत सौंपने का सवाल कहां से आ गया !

आपको बता दें बाडी विधायक बीच में ही से घर आ गये थे क्योंकि उनके भतीजे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी जिसके बाद पूरे परिवार की जांच विधायक मलिंगा ने आकर स्वंय करायी थी और विधायक मलिंगा सहित पूरे परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी जिसके बाद बुधवार को वे जयपुर पहुंचे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here