नेहा कक्कड से जुडा बडा खुलासा, क्यों नेहा को जन्म नहीं देने चाहते मां-बाप

0

नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की मशहूर गायिकाओं में से एक हैं। युवा पीढ़ी को उनके गाने बहुत पसंद आते हैं नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर हैं यहां तक पुहंचना उनके लिए आसान नहीं था नेहा की लाइफ बचपन से ही काफी मुश्किलों भरी रही है। आज नेहा का हर गाना रिलीज होने के साथ ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड करता है।

छह जून को नेहा कक्कड़ अपना जन्मदिन मनाती हैं नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। शनिवार को नेहा 32 साल की हो गई हैं। नेहा ने हाल ही में अपनी जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। नेहा ने बताया कि उनकी मां उन्हें जन्म ही नहीं देना चाहती थीं। आखिर ऐसा क्यों करना चाहती थीं नेहा की मां।

नेहा कक्कड़ ने अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले अपने फैंस को एक तोहफा दिया है।दरअसल, नेहा ने 5 जून को स्टोरी ऑफ कक्कड़ का सेकंड चैप्टर रिलीज किया है। इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन की स्ट्रगल के बारे में तो बताया ही है साथ ही उन्होंने बताया उनकी मां-बाप उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे इसके पीछे की वजह थी उनकी आर्थिक तंगी ऐसे में वो नहीं चाहते थे कि बच्चे का जन्म हो लेकिन आठ हफ्ते बीत जाने की वजह से उनकी मां अबॉर्शन नहीं करा पाई थीं। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले नेहा कक्कड और उनकी बहन सोनू कक्कड़ बचपन में जगरातों में भजन गाती थीं। दोनों ने काफी समय तक भजन गाकर ही पैसा कमाया है।

नेहा ने बहन सोनू को देख-देख कर ही गाना सीखा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के जन्म से लेकर उनके 4 साल की उम्र में गाना सीखने और जगराते में भजन गाने तक के पूरे स्ट्रगल के बारे में बताया था। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने लिखा है और उन्होंने ही इसको आवाज दी है। वहीं गाने को टोनी कक्कड़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here